कोलकात्ता-PM मोदी की रैली में BJP में शामिल हुए, मिथुन चक्रवर्ती

Spread the love

मशहूर बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. वे ब्रिगेड परेड ग्राउंड में आयोजित प्रधानमंत्री की रैली में बीजेपी में शामिल हुए हैं.

बता दें कि अपने गृहराज्य पश्चिम बंगाल में वह खासे लोकप्रिय हैं. वह TMC से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने 2016 में पद छोड़ दिया था.

भागवत और विजयवर्गीय से हुई थी मुलाकातराष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार सुबह मिथुन चक्रवर्ती से उनके निवास पर मुलाकात भी की थी. इसके बाद से ही मिथुन के बीजेपी में शामिल होने की बातों को हवा मिलना शुरू हो गई थी

इस बीच बंगाल में चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती से फोन पर बात भी की है. दोनों 6 मार्च को एक-दूसरे से मिलने भी जा रहे हैं. फिर दोनों की मुलाकात भी हुई थी.

राजनीति में आने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था कि वे समाज में रहकर गरीबों के लिए काम करना पसंद करेंगे.

बंगाल में चुनावों के ठीक पहले बड़ी संख्या में TMC और लेफ्ट समेत दूसरी पार्टियों के लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं. इनमें कई पूर्व मंत्री, सांसद और विधायक शामिल हैं. इसके अलावा कई एक्टर्स ने भी बीजेपी ज्वाइन की है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *