जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज (15 मार्च) को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं

Spread the love

स्पोर्ट्स डेस्क : अपनी शादी को लेकर चल रही अटकलों और अफवाहों पर फुल स्टॉप लगाते हुए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आज (15 मार्च) को गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सूत्रों के मिली जानकारी की अनुसार बुमराह एक निजी समारोह में स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी करेंगे। जिसमें दोनों के परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इतना ही नहीं शादी में प्राइवेसी बनाए रखने के लिए किसी को भी शादी समारोह में अपने साथ मोबाइल रखने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

रविवार को गोवा में हुई प्री-वेडिंग रस्में
एक तरफ रविवार 14 मार्च को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 का शानदार मैच खेला गया और भारत ने 7 विकेट से जीत दर्द की, तो दूसरी तरफ गोवा में बुमराह की शादी की रस्में पूरी हुई।

हालांकि इसकी कोई तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है। लेकिन टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार संडे को बुमराह और संजना की प्री-वेडिंग रस्में हुई है।

एक्ट्रेस तारा शर्मा ने लगाई बुमराह-संजना की शादी पर मुहर
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी पर अभी तक ऑफिश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा ने दोनों की शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। दरअसल, तारा शर्मा ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि @jaspritb1 और @sanjanaganesan को उनकी होने वाली शादी के लिए बहुत बहुत बधाई। ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार हम सबकी ओर से.फ‍िर से धन्यवाद जसप्रीत बुमराह #TheTaraSharmaShow में आने के लिए। हम सीजन 6 में आप दोनों के आने की उम्मीद करते हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *