महाराजगंज: बारातियों से भरी कार की ट्रक से हुई भीषण भिड़ंत, 5 की मौत और 3 घायल

Spread the love

महाराजगंज, मई 11: दर्दनाक खबर उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले से सामने आई है। यहां सोमवार की देर रात बरातियों से भरी कार सामने से आ रहे ट्रक से टक्करा गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये हादसा फरेंदा-महराजगंज मार्ग पर करहिया के पास हाईवे पर हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, फरेंदा क्षेत्र के लेजार महदेवा टोला लीलाछापर से कमलेश नामक युवक की बारात गोरखपुर के कैम्पियरगंज के हनुमानगंज के लिए रवाना हुई थी।

बताया जा रहा है कि करहिया के पास फरेंदा की ओर से आ रहे ट्रक से कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अर्टिगा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे में लीलाछापर निवासी मिथिलेश, सुग्रीव, सुदेश कुमार व हरपुर निवासी राजू की मौके पर ही मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से दो घायलों को डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। तो वहीं, इलाज के दौरान इनमें से एक घायल की मौत हो गई। फरेंदा एसओ गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि करहिया के पास ट्रक-कार की टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में तीनों लोग घायल हो गए हैं।

शामली:बालामती के शव को कूड़ा गाड़ी से श्मशान ले गई नगरपालिका, कोरोना से नहीं हुई मौत फिर भी किसी ने नहीं उठाया

वहीं, हादसे की खबर आते ही गांव में मातम पसर गया। वर और वधू पक्ष के घर में कोहराम मच गया है। घटना के संबंध में एडिशनल एसपी ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पांचों शवों की शिनाख्त हो गयी है। उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजने से पहले पंचनामा आदि की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *