विद्यालय के प्रबंधक द्वारा शिक्षक व शिक्षिकाओं को दिया गया दिपोत्सव भेंट

Spread the love

उत्तर प्रदेश महाराजगंज
विकास खण्ड परतावल मे स्थित सनराइज पब्लिक स्कूल & रफिउल्लाह इस्लामिया इंटर कालेज सिसवा मुंशी परतावल महराजगंज में धूम धाम से मनाया गया दीपोत्सव का कार्यक्रम।

इस अवसर पर विद्यालय में निबंध प्रतियोगिता और दीया डेकोरेशन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दोनों प्रतियोगिताओं में सभी बच्चों ने प्रतिभाग किया।
विद्यालय के गणित के प्रवक्ता ने बताया कि गाँव के बच्चों में भी ज़बर्दस्त प्रतिभा हैं बस उन्हें ज़रूरत है सही मार्गदर्शन और अवसर की।
विद्यालय के सह प्रधानाचार्य सुनील चंद्रा ने बताया की जब-जब इस विद्यालय के बच्चों को मौक़ा मिला है ,तब-तब इन बच्चों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर सभी को अचंभित किया है। उन्होंने बताया कि इस विद्यालय का एकमात्र लक्ष्य हैं की ग्रामीण अंचल के शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करना । उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रबंधक तुफैल अहमद प्रधानाचार्य श्रवण कुमार गौतम ने सभी शिक्षकों शिक्षिकाओं समेत विद्यालय के सभी कर्मचारियों को उपहार देकर दीपावली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।
आज के प्रतियोगिता सभी कक्षा के 1st,2nd,3rd रैंक पर आने वाले छात्र/ छात्राओं मुस्कान यादव, गृहलक्ष्मी पाल, सादिया खातून ,नेहा कनौजिया, रीमा गुप्ता ,नाजिया खान, अफसाना खातून ,मनीषा गुप्त, निलुमा साहनी, अर्चना यादव, खुशी चौधरी, मधु वहीदा खान, गोल्डी कनौजिया, गरिमा चौधरी ,रागनी कनौजिया, काजल कनौजिया, मरियम, पायल कन्नौजिया, संजना साहनी, नाजिया खातून, शहांना खातून,मुस्कान कनौजिया, मोहम्मद कैफ खान, बैज नाथ साहनी सुहेल खान, अरबाज खान पूनम गुप्ता छात्र छात्राओं को पुरस्कृत एवं सम्मानित किया गया । इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक अध्यापिकाएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *