महंगा गुस्सा! शख्स ने अपनी 75 लाख की इलेक्ट्रिक टेस्ला कार को बम से उड़ाया, जानें पूरा मामला

Spread the love
दरअसल टेस्ला की इस की बैटरी की कीमत 22000 डालर (करीब 16.52 लाख रुपये) है। कीमत सुनने के बाद टामस को काफी गुस्सा आया उनसे अपनी 75 लाख की कार को धमाके में उठाने का फैसला किया। बैटरी बदलवाने के बदले केटेनन ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को उड़ाया

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क।

दुनिया में रोजाना अजीब-ओ-गरीब किस्से सुनने को मिलते हैं। इसी तरह आज हम आप को बताने जा रहे एक शख्स के बारे में जो बैटरी बदलने की ज्यादा कीमत के प्रति नाराजगी जताने के लिए अपनी टेस्ला कार को कंपनी के सीईओ एलन मस्क के पुतले के साथ डायनामाइट से उड़ा दिया। आइये आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला।

बैटरी की कीमत ने नाजाराजी बढ़ाया।

डेली मेल के अनुसार टामस केटेनन की टेस्ला एस माडल 2012 कार की बैटरी खराब हो गई, जिसको बदलवाने के लिए वह कंपनी से संपर्क किया, जहां कंपनी की तरफ से बताया गया कि उनकी गाड़ी में बैटरी पैक चेंज होंगे तभी उनकी परेशानी दूर होगी। कंपनी ने जब बैटरी पैक की कीमत बताई तो, शख्स के होश उड़ गए। दरअसल टेस्ला की इस की बैटरी की कीमत 22,000 डालर (करीब 16.52 लाख रुपये) है। कीमत सुनने के बाद टामस को काफी गुस्सा आया उनसे अपनी 75 लाख की कार को धमाके में उठाने का फैसला किया। इतनी राशि देकर बैटरी बदलवाने के बदले केटेनन ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को उड़ाने का फैसला कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *