महराजगंज, 27 सितंबर 2021, जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सूचित किया गया

Spread the love

महराजगंज, 27 सितंबर 2021, जिला विद्यालय निरीक्षक द्वारा प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सूचित किया गया है कि गत वर्ष इंस्पायर अवार्ड मानक योजना के तहत जनपद से चयनित 34 छात्र-छात्राओं के प्रोजेक्ट मॉडल की जिला एवं राज्य स्तरीय प्रदर्शनी मानक कंपटीशन ऐप के माध्यम से अक्टूबर 2021 तक आयोजित की जानी है इस संदर्भ में चयनित छात्रों के प्रधानाचार्य व विज्ञान अध्यापक एक हफ्ते में छात्रों के प्रोजेक्ट/मॉडल को विकसित कर उसकी फोटो/वीडियो/ऑडियो मानक कंपटीशन ऐप पर अपलोड कर दें।
संबंधित प्रधानाचार्य/अध्यापक/छात्र मानक कंपटीशन ऐप के माध्यम से जनपद स्तरीय ऑनलाइन प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने हेतु प्रक्रिया की जानकारी वीडियो लिंक www.youtube.com/watch?vlle=WTYBe80 से प्राप्त कर सकते हैं।
इस संदर्भ में संबंधित विद्यालयों के प्रधानाचार्य को निर्देशित किया जाता है कि अध्ययनरत छात्र-छात्राओं का ऑनलाइन प्रोजेक्ट/मॉडल इंस्पायर योजनान्तर्गत अपलोड कर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय को सूचित करें।
जिला विद्यालय निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने विज्ञप्ति के साथ प्रधानाचार्यों और अभिभावकों से अनुरोध भी किया है कि इस योजना को गंभीरता से लें, क्योंकि इस योजना के तहत चयनित छात्रों को न सिर्फ ₹10000/- का पुरस्कार प्राप्त होगा बल्कि विद्यालय व जनपद का नाम भी रोशन होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *