रात में कर्फ्यू, दिन में रैलियां’: वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Spread the love
रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में लाखों लोगों को रैलियों में बुलाना – यह आम आदमी की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य प्रणाली को देखते हुए, हमें ईमानदारी से यह तय करना होगा कि हमारी प्राथमिकता खतरनाक ओमाइक्रोन के प्रसार को रोकना है या चुनावी शक्ति दिखाना है, ”वरुण गांधी ने ट्वीट किया।

भारत ने पिछले 24 घंटों में 6,531 नए COVID-19 मामले दर्ज किए हैं देश में कोरोनावायरस के ओमाइक्रोन प्रकार के मामले बढ़कर 578 . हो गए हैं

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रात में कर्फ्यू लगाना और लाखों लोगों को रैलियों में बुलाना आम लोगों की समझ से परे है।

“रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में लाखों लोगों को रैलियों में बुलाना – यह आम आदमी की समझ से परे है। उत्तर प्रदेश की सीमित स्वास्थ्य व्यवस्था को देखते हुए, हमें ईमानदारी से तय करना होगा कि क्या हमारी प्राथमिकता के प्रसार को रोकना है या नहीं। खूंखार ओमिक्रॉन या चुनावी शक्ति दिखाओ,” उन्होंने ट्वीट किया।

इस बीच, अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य में छह स्थानों से जन विश्वास यात्रा निकालने की तैयारी की है। छह यात्राओं का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बिजनौर, मथुरा, झांसी, गाजीपुर, अंबेडकर नगर और बलिया के अन्य केंद्रीय मंत्रियों सहित भाजपा के शीर्ष नेताओं ने किया।

इसके अलावा, भारत ने पिछले 24 घंटों में 6,531 नए सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले दर्ज किए हैं, स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को सूचित किया। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश का सक्रिय केसलोएड 75,841 है।

मंत्रालय ने कहा, “सक्रिय मामले देश के कुल सकारात्मक मामलों का 0.22 प्रतिशत हैं, जो मार्च 2020 के बाद से सबसे कम है।” इस बीच, देश में कोरोनावायरस के नए ओमाइक्रोन संस्करण के मामलों की संख्या बढ़कर 578 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *