UP चुनाव : ‘फ्री राशन मिलना ही रामराज्य’, BJP की ‘जन विश्वास यात्रा’ शुरू कर बोले CM योगी आदित्यनाथ

Spread the love

मथुरा : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) से पहले बीजेपी (BJP) ने आज (रविवार, 19 दिसंबर) से जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) शुरू की है. राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) ने मथुरा में यात्रा की शुरुआत करते हुए कहा कि वो आज 19वीं बार बृज भूमि पर आए हैं. योगी ने कहा, “मैं सबसे पहले श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन करने गया था.” उन्होंने कहा, “मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि यहां से मैं जन विश्वास यात्रा की शुरुआत कर रहा हूं. यहां की धरती के कण-कण में श्रीकृष्ण की लीला बसती है, पर यहां पहले कोसीकलां का दंगा होता था, याद होगा आप सबको जवाहरबाग दंगा लेकिन हमारी सरकार में न तो दंगा हुआ और न ही कोई पलायन हुआ.” 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सारे व्यापारी, हिंदू पलायन नहीं कर रहे बल्कि जो पेशेवर अपराधी हैं, वही पलायन कर रहे हैं. इस वजह से सपा, बसपा और कांग्रेस को तकलीफ़ हो रही है. योगी ने कहा कि आज गोवा मुक्ति दिवस तो है ही इसके अलावा आज के दिन 1927 में राम प्रसाद बिस्मिल, अश्फ़ाक उल्ला खान जैसे क्रांतिकारियों को फ़ांसी दी गई थी.

“हमारे फोन हो रहे हैं टैप, हर शाम रिकॉर्डिंग सुनते हैं CM”: IT रेड के बाद बोले अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री ने कहा, “कल प्रधानमंत्री ने कहा था कि गंगा एक्सप्रेस-वे से विकास का प्रवाह होगा. प्रधानमंत्री मोदी के लिए पूरे देश की जनता परिवार है पर सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए उनका  परिवार ही परिवार है.” योगी ने कहा कि इन लोगों को अच्छा नहीं लगा था, जब मथुरा में मांस और मदिरा को बैन किया गया था. इनको अच्छा नहीं लगता जब हम मुज़फ़्फ़रनगर दंगो के अपराधियों को सज़ा देते हैं . इनको अच्छा नहीं लगता है जब सरकार मुफ़्त में वैक्सीन देती है बल्कि दंगाइयों को गले लगाना उन्हें अच्छा लगता है.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, “गरीब को फ्री में राशन मिलना ही राम राज्य है. हमने जो वादा किया था, उसे हमने पूरा किया लेकिन ये सब विपक्ष को अच्छा नहीं लगा. हमने कश्मीर में धारा 370 को ख़त्म कर दिया. धारा 370 देश में आतंकवाद को प्रेरित कर रहा था. मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह को जैसे ही मौक़ा मिला उन्होंने 370 को हटा के कूड़े में फ़ेंक दिया.”

‘अभी तो IT आया है, ED, CBI का आना बाकी है’ : SP नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर अखिलेश यादव

बीजेपी नेता ने कहा, “हमने जो कहा, वो किया. अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण शुरू हो गया है. मिर्ज़ापुर में भी मां विध्यवासिनी जी का भव्य मंदिर बन रहा है. 13 दिसंबर को देखा न आपने काशी में,  पहले तो होड़ लगी रहती थी टोपी पहनने की, पहले अयोध्या, काशी में जाने की कोई हिम्मत नहीं करता था लेकिन मोदी जी भोलेनाथ का दर्शन करने के बाद श्रमिकों पर पुष्पवर्षा की. क्या कभी किसी और प्रधानमंत्री ने ऐसा किया है?”

वीडियो: भाजपा की जन विश्‍वास यात्रा आज से, छह अलग-अलग जगहों से पार्टी के वरिष्‍ठ नेता करेंगे रवाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *