युवा हल्ला बोल’ की 12 जनवरी को महराजगंज में होनेवाली महापंचायत हुई स्थगित, डिजिटल कार्यक्रमों को किया जाएगा तेज

Spread the love

अब युवा ही तय करेगा चुनावी एजेंडा और युवा ही तय करेगा यूपी की सत्ता : गोविंद मिश्रा

‘पढ़ाई कमाई दवाई’ को राजनीतिक विमर्श के केंद्र में लाने वाला आंदोलन ‘युवा हल्ला बोल’ द्वारा चलाए जा रहे ‘युवाओं की यूपी’ अभियान के तहत विवेकानंद जयंती पर प्रस्तावित महापंचायत उत्तर प्रदेश में चुनाव आचार संहिता लागू होने के वजह से 15 जनवरी तक समस्त कार्यक्रम रद्द होने का आदेश हो जाने के कारण फिलहाल स्थगित किया गया।
उक्त जानकारी देते हुए युवा हल्ला बोल के जिलाध्यक्ष अशफ़ाक खान ने कहा कि युवाओ के हित की लड़ाई जारी रहेगी और यह अभियान डिजिटल माध्यमों से पूरे जोर – शोर से जारी रहेगा।

बता दें कि युवा नेता अनुपम के नेतृत्व में चल रहा यह आंदोलन प्रदेश भर में चरणबद्ध तरीके से युवा चौपाल, युवा पंचायत और महापंचायत कर युवाओं को गोलबंद करने का प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में आगामी 12 जनवरी को महराजगंज जिले के महालक्ष्मी लॉन में युवा महापंचायत प्रस्तावित था।

आंदोलन के कार्यकारी अध्यक्ष गोविंद मिश्रा ने कहा कि “हम बेरोजगारी से जूझ रहे प्रदेश के युवाओं के तकलीफ को समझते हैं इसलिए हमने तय किया है कि अपने कार्यक्रमों के माध्यम से हम तमाम युवाओं को इकट्ठा करेंगे और इन नेताओं को स्पष्ट संदेश देंगे कि अब युवा ही तय करेगा चुनावी एजेंडा और युवा ही तय करेगा यूपी की सत्ता। लेकिन, साथ ही हम अपनी सामाजिक जिम्मेदारी भी समझते हैं इसलिए फिलहाल ओमिक्रॉन संकट को देखते हुए हम इस महापंचायत को स्थगित कर डिजिटल माध्यमों से काम जारी रखेंगे। अगले एक हफ्ते में आगे की परिस्थितियों की समीक्षा कर अनुकूल रणनीति की घोषणा भी करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *